UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : रिवाइज्ड आंसर की जारी होने के बाद परिणाम पर भी मुहर, इस तिथि को जारी होगा परिणाम

UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 : ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. हम आपको बता दें कि उम्मीदवार लंबे समय से ग्राम विकास अधिकारी पद के लिए आयोजित परीक्षा के नतीजे जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने ग्राम विकास अधिकारी पद के लिए आयोजित परीक्षा की संशोधित उत्तर कुंजी प्रकाशित कर दी है। संशोधित उत्तर कुंजी जारी होने के बाद जहां रिजल्ट को लेकर चिंता बनी हुई है. आइए जानते हैं रिजल्ट को लेकर आयोग की ओर से क्या है ताजा अपडेट।
UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023
UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023

इस तिथि तक जारी हो सकता है परिणाम (Results can be released by this date) –

ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर ताजा अपडेट के मुताबिक अब उम्मीदवारों को रिजल्ट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. नवीनतम अपडेट के अनुसार, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) बहुत जल्द VDO RE परीक्षा 2018 परिणाम जारी करेगा। ताजा अपडेट के मुताबिक परीक्षा परिणाम 3 या 4 नवंबर तक घोषित हो सकता है। हालांकि, आयोग ने अभी तक नतीजों के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है.

जून में किया गया था परीक्षा का आयोजन (The examination was conducted in June) –

VDO RE EXAM 2018 का रिजल्ट 2 महीने से ज्यादा समय बाद भी जारी नहीं हुआ। हम आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा जून माह में परीक्षा आयोजित की गई थी. जबकि प्रकाशित तिथि के अनुसार 26 और 27 जून 2023 को कुल 4 पालियों में परीक्षा आयोजित की गई थी. उसके बाद 13 जुलाई को उत्तर कुंजी जारी की गई, जिससे उम्मीदवारों को 24 जुलाई तक अपनी आपत्तियां दर्ज कराने का मौका मिला, जिसके बाद 7 अक्टूबर 2023 को अंतिम उत्तर कुंजी जारी की गई।

इतने पदों पर निकाली गई भर्ती (Recruitment on so many posts) –

सेवा चयन आयोग ने ग्राम पंचायत अधिकारी के कई पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित की है. जहां नोटिफिकेशन के समय ही पदों की संख्या स्पष्ट कर दी गई है. वहीं आयोग वीडीओ पुनर्परीक्षा के माध्यम से कुल 1953 पदों पर भर्ती करेगा। हम आपको बता दें कि इन पदों के लिए परीक्षा लगभग 5 साल पहले आयोजित की गई थी। लेकिन यह परीक्षा रद्द कर दी गई. जिसके चलते यह परीक्षा दोबारा ली जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top